आज शाम 05:30 बजे : सांसद राजेश वर्मा हरी झंडी दिखाकर राजधानी एक्सप्रेस को मानसी स्टेशन से नई दिल्ली के लिए करेंगे रवाना…

आज शाम 5:30 बजे : सांसद राजेश वर्मा हरी झंडी दिखाकर राजधानी एक्सप्रेस को मानसी स्टेशन से नई दिल्ली के लिए करेंगे रवाना…

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आखिरकार खगड़ियावासियों का दशकों पुराना इंतजार आज पूरा होने जा रहा है। खगड़िया क्षेत्र के लोगों की लंबी समय से मांग रही थी कि इस क्षेत्र में राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित हो। जिसको लेकर कुछ दिनों पूर्व ही रेल मंत्रालय के द्वारा खगड़िया के मानसी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव को स्वीकृति दी गई। जिसके बाद आज खगड़िया के मानसी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव का शुभारंभ होना है। इस संबंध में कल खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा को सोनपुर मंडल के रेल प्रबंधक महोदय का पत्र प्राप्त हुआ। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी।

आज शाम 05:30 बजे सांसद राजेश वर्मा हरी झंडी दिखाकर डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस को मानसी स्टेशन से नई दिल्ली के लिए रवाना करेंगे। उन्होंने कहा यह हमारे क्षेत्र के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा, जिससे खगड़ियावासियों की वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त होगी। श्री वर्मा ने इसको लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी के जी के तीसरे कार्यकाल के तीन गुना तेज विकास की रफ्तार का प्रमाण है। मैं इसके लिए विशेष रूप से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री चिराग पासवान जी का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने इस विषय को लेकर माननीय केंद्रीय रेल मंत्री जी के समक्ष प्रमुखता से बात रखी थी। साथ ही एक बार पुनः माननीय केंद्रीय रेल मंत्री जी का आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने खगड़िया के आमजनों की भावना और जरूरत को समझते हुए राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव मानसी स्टेशन पर दिया।
उन्होंने कहा कि खगड़िया के मानसी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव से खगड़िया लोकसभा क्षेत्रवासियों को कई महत्वपूर्ण फायदे होंगे। राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव से खगड़ियावासियों को दिल्ली जाने के लिए एक सुविधाजनक और तेज विकल्प मिलेगा। अब लोगों को राजधानी एक्सप्रेस की आरामदायक यात्रा का लाभ उठाने के लिए दूर के स्टेशनों पर जाने की आवश्यकता नहीं होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बेहतर रेल कनेक्टिविटी से व्यापार और उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा। खगड़िया में व्यापारी वर्ग और उद्योगपतियों को अब देश की राजधानी से सीधी संपर्क सुविधा मिलेगी, जिससे व्यापारिक गतिविधियों में तेजी आएगी। श्री वर्मा ने यह भी कहा कि दिल्ली जाने की बेहतर सुविधा मिलने से खगड़ियावासियों के लिए उच्च चिकित्सा सेवाओं के लिए तेजी से दिल्ली पहुंचना आसान हो जाएगा। बरहाल इस खबर से खगड़िया के लोगों में खुशी का माहौल है।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close