प्रेसवार्ता में बोले जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल- भाजपा शिक्षकों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है !

प्रेसवार्ता में बोले जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल- भाजपा शिक्षकों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है !
खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज 13 जुलाई 2023 को
कचहरी रोड स्थित जदयू कार्यालय में जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की मौजूदगी में प्रेस- कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शिक्षकों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है। विधानसभा मार्च को पूरे नौटंकी करार देते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा मार्च निकाल कर भाजपा शिक्षकों के आँखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश के युवाओं को तो ठगा हीं है लेकिन बिहार के युवाओं और विशेष कर शिक्षक अभ्यर्थियों के खिलाफ वह गहरी साजिश रच रही है।राज्य सरकार ने युवाओं के हित को ध्यान में रखकर शिक्षक नियमावली में सुधार कर रही है।शिक्षक नेता को बातचीत के लिए समय भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी दिये हैं।लेकिन भाजपा डोमिसाइल के नाम पर उन्हें भरकाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहती है।ये लोग चाहते हैं कि कोर्ट कचहरी के चक्कर में यह बहालियां भी रूक जाएं और हमारे युवा अगले सात- आठ साल तक नौकरी से वंचित हो जाएं।
जिला अध्यक्ष ने कहा कि वास्तव में विपक्षी एकता से परेशान भाजपा अब शिक्षक अभ्यर्थियों के कंधे का सहारा लेकर अपना निशाना साध रही है।राज्य सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा न मिलने से बौखलाए ये लोग शिक्षकों को भड़काने पर तुले हुए हैं।भाजपा यह भलीभांति जानती है कि नीतीश सरकार शिक्षकों की सबसे बड़ी हितैषी है।सरकार किसी भी किमत पर उनके साथ ज्यादती नहीं करने वाली है।इसलिए भाजपा उन्हें मोहरा बना कर अपनी राजनीतिक चमकानी चाहती है। डोमिसाइल की नीति किसी भी राज्य में लागू नहीं है।यहां तक कि पंचायतों से शिक्षकों के नियोजित होते समय भी भारत के समस्त नागरिकों के योग्य होंने की बात थी।इसके अलावा जब 1.68 लाख नियोजित शिक्षकों की बहाली हुई थी तब महज 4 हजार लोगों के आसपास ही अन्य राज्यों से थे।भाजपा को बताना चाहिए कि यदि यह संविधान के अनुरूप नहीं था तो उस समय उन्होंने विरोध क्यों नहीं किया था ?देश के अन्य राज्य भी डोमिसाइल की नीति को लागू कर दें तो सबसे अधिक नुकसान बिहार के प्रतिभावान युवाओं का हीं होगा। वास्तव में पटना में आयोजित विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक के बाद से भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।इस बैठक ने बिहार से लेकर केंद्रीय स्तर तक के बीजेपी नेताओं के माथे से पसीना छुड़ा दिया है।ये लोग इतना नर्वस हो चुके हैं कि सीधे सीधे दुष्प्रचार और नौटंकी पर उतर आये हैं ।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,जदयू जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल,राजकुमार फोगला,उमेश प्रसाद सिंह ,जदयू नेत्री नीलम वर्मा,कोषाध्यक्ष संदीप केडिया, जिला महासचिव सावन कुमार, अनुज कुमार शर्मा, अंगद कुमार, छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह,सेवा दल के निर्वर्तमान जिला अध्यक्ष पंकज चौधरी,सदर प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह, मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, जयजयराम कुमार एवं कार्यालय प्रभारी राजीव ठाकुर आदि पार्टी के प्रमुख साथी मौजूद थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close