जदयू को एक और झटका…18 मई को समाजसेवी व कद्दावर जदयू नेत्री जयंती पटेल दर्जनों लोगों के साथ भाजपा का दामन थामेंगी …

जदयू को एक और झटका…18 मई को समाजसेवी व कद्दावर जदयू नेत्री जयंती पटेल दर्जनों लोगों के साथ भाजपा का दामन थामेंगी …
खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ जिले में लगातार जदयू पार्टी से लोगों का मोह भंग हो रहा है, अनेक पार्टी के नेतागण जदयू से नाता तोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पिछले दिनों भी एक निजी विवाह भवन में जदयू के दर्जनों लोगों ने सामूहिक रूप से जदयू पार्टी के जिलाध्यक्ष पर सम्मान नहीं देने का आरोप लगाते हुए जेडीयू पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया था।
वहीं खगड़िया की समाजसेवी, जदयू की कद्दावर नेत्री जयंती पटेल ने बयान जारी कर बताया है कि वे खुद और अनेक लोगों के साथ आगामी 18 मई 2023 को आस्था और विश्वास के साथ बीजेपी में शामिल होंगी। आपको बता दें कि पूर्व में जयंती पटेल के पति व समता पार्टी के समर्पित तथा जदयू नेता सुमन पटेल भी जदयू से नाता तोड़ चुके हैं।
श्रीमति जयंती पटेल ने प्रेस को बताया कि कल 18 मई को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंच रहे हैं, जिनके स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर उनका गर्मजोशी के साथ हार्दिक अभिनंदन किया जाना है। जयंती पटेल ने अपने शुभचिंतकों से निवेदन किया है कि इस अवसर पर शामिल होकर उन्हें आशीर्वाद दें.

फाइल फोटो

मालूम हो कि जयंती पटेल एवं इनके पति सुमन पटेल निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करते आ रहे हैं किसी आपदा विपदा में इनका पूरा परिवार लोगों की सेवा करते आ रहे हैं।
श्रीमती जयंती देवी ने प्रेस को बताया कि उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित कर चुकी हैं, वह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और आरसीपी सिंह जी को आदर्श मानते हुए बीजेपी में शामिल होने जा रही है। उनका मकसद पद लाभ से नहीं है बल्कि देश व प्रदेश हित के लिए होगी। आगे उन्होंने कहा कि हम मानव हैं और मानव होने के नाते हमारा पहला धर्म मानवता का परिचय देना है, लेकिन आज समाज किस दिशा पर जा रहा है उसको देखकर ऐसा एहसास होता है कि इंसान में इंसानियत का आत्मीयता का अभाव होता जा रहा है। लेकिन समाज के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समाज सेवा के माध्यम से मानवता का परिचय देते रहते हैं। साथ ही समाज के लोगों को मानवता का पाठ भी पढ़ाते हैं। जीवन में समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं है समाज के प्रत्येक नागरिक को अपने सामाजिक एवं पारिवारिक दायित्वों के साथ-साथ समाज सेवा के लिए भी समय अवश्य निकालना चाहिए। वे गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा एवं स्थान के लिए प्रयासरत हैं।
श्रीमती जयंती पटेल ने आगे कहां की कि भाजपा की विचारधारा और कार्यशैली से प्रभावित होकर मैंने भी भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है। श्रीमती पटेल ने बताया आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार से जदयू एवं उनकी अगुवाई वाली महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा। श्री सम्राट चौधरी जी की अगुवाई में बिहार की जनता जदयू को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने को तैयार बैठी है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र काम करती है। बिहार में भाजपा अध्यक्ष के रूप में युवा हृदय सम्राट श्री सम्राट चौधरी जी की ताजपोशी से न केवल सत्ताधारी दल जदयू में खलबली मची हुई है बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी राजनीतिक जमीन बिहार से खिसकती हुई दिखाई दे रही है। वही बिहार में चौतरफा खुशी एवं हर्ष का माहौल है कि लोकप्रिय पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जदयू को छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। बिहार के युवा, छात्र, नौजवान एवं पिछड़ा सबका में जो उत्साह का वातावरण बना हुआ है उसे देखकर जदयू के मुखिया नीतीश कुमार के नींद पूरी तरह से उड़ गई है ।
जयंती पटेल ने कहा कि बिहार की जनता के सहयोग से भाजपा न केवल सत्ता प्राप्त करेगी बल्कि जदयू सहित महागठबंधन को सुन पर क्लीन बोल्ड करेगी।

 

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close