मानसी: उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में चल रहे 4 महीने का इंटर्नशिप सफलतापूर्वक हुआ संपन्न… जनप्रतिनिधियों ने प्रशिक्षु शिक्षकों किया सम्मानित : ई धर्मेंद्र

मानसी: उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में चल रहे 4 महीने का इंटर्नशिप सफलतापूर्वक हुआ संपन्न… जनप्रतिनिधियों ने प्रशिक्षु शिक्षकों किया सम्मानित : धर्मेंद्र

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय अमनी मानसी में राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के प्रशिक्षु प्राध्यापक एवं छात्र अध्यापिकाओं का 4 महीने का इंटर्नशिप का समापन हुआ। इस अवसर पर सभी छात्रों के बेहतर कार्य के लिए ग्रामीण जनप्रतिनिधियों ने उपहार देकर सभी छात्र अध्यापक एवं अध्यापिकाओं को विदाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कॉलेज के संरक्षक ई धर्मेंद्र कुमार एवं कॉलेज के प्रो सत्येंद्र कुमार राम को अमनी पंचायत के भूतपूर्व मुखिया प्रमोद सिंह, भूतपूर्व सरपंच रामप्रवेश यादव, वर्तमान मुखिया बिरन सदा, वर्तमान पंचायत समिति सदस्य स्कूल की प्रबंधन कमेटी सामाजिक कार्यकर्ता रामप्रवेश सिंह द्वारा शॉल एवं बुके देकर सम्मानित किया । इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व मुखिया प्रमोद सिंह ने कहा कि ई धर्मेंद्र कुमार एवं डॉक्टर विवेकानंद जी का इस गांव के प्रति योगदान हमेशा रहा है।
जैसा की ज्ञात हो वहां सिर्फ दो ही शिक्षक कार्यरत हैं।
वर्तमान मुखिया वीरेन सदा ने कहां राजमाता माधुरी देवी के टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के छात्राध्यापक एवं छात्र अध्यापिका का इस 4 महीने का योगदान हमेशा उनलोगो को याद रहेगा। गांव के सभी अभिभावक उनके इस पुनीत कार्य के कर्जदार रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना है हमारे गांव के बच्चे एवं प्रशिक्षु का भविष्य उज्जवल हो।
छात्रों को संबोधित करते हुए ई धर्मेंद्र ने कहा पहले प्रशिक्षु छात्र के अभिभावक अमनी के नाम से डरते थे लेकिन अब यही छात्र हमने गांव के अच्छाइयों को दूर-दूर तक फैलाएंगे। उन्होंने सभी अभिभावकों एवं छात्रों को प्रशिक्षु के सहयोग के लिए धन्यवाद दिए।
कार्यकर्ता राम प्रवेश सिंह ने कहा यही प्रशिक्षु हमारे अपने गांव के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे जो बाहर हम लोग के गांव के बारे में गलत धारणा को यह लोग तोड़ेंगे।
मंच का संचालन बीएड द्वितीय वर्ष की छात्रा अध्यापिका दीपाली ने किया इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा स्कूल की प्रधानाध्यापिका रीता मैडम एवं सहायक शिक्षक मोहम्मद महफूज आलम का योगदान एवं सहयोग हम लोग जिंदगी भर नहीं भूलेंगे।
इस अवसर पर ग्रामीण जनप्रतिनिधि स्कूल के प्रधानाध्यापक सामाजिक कार्यकर्ता चंद्र देव सिंह इत्यादि द्वारा सभी छात्र अध्यापक एवं अध्यापिका ओं को प्रशिक्षण प्रमाण पत्र तथा उपहार देकर विदाई दी गई।

 

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close