असाध्य रोग से लड़ रहे मरीजों को प्रधानमंत्री राहत कोष से मिली सहायता …खगड़िया सांसद कैसर की अनुशंसा पर लगातार पीड़ितों को लाभ मिलने का सिलसिला जारी- बाबूलाल शौर्य

असाध्य रोग से लड़ रहे मरीजों को प्रधानमंत्री राहत कोष से मिली सहायता …खगड़िया सांसद कैसर की अनुशंसा पर लगातार पीड़ितों को लाभ मिलने का सिलसिला जारी- बाबूलाल शौर्य…असाध्य रोग से लड़ रहे मरीजों को प्रधानमंत्री राहत कोष से मिली सहायता खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/सांसद चैधरी महबूब अली कैसर की अनुशंसा के आधार पर प्रधानमंत्री राहत कोष से खुटिया, मानसी निवासी कुंदन कुमार को 50000/-, मेघौना निवासी मो. जहीर को कैंसर के इलाज के लिए तीन लाख रुपये, तेगाछी कैथी निवासी छोटू कुमार को 291100/-, खटाहा निवासी सुमित्रा देवी को कैंसर के इलाज के लिए 99600/- , उत्तरी हाजीपुर वार्ड नं 16 निवासी संजू देवी को कैंसर के इलाज के लिए 244250/- , बलहा बाजार निवासी निर्मला देवी यादव को कैंसर के इलाज के लिए 291100/ का अनुदान स्वीकृत किया गया।
इस विषय में विस्तार से जानकारी देते हुए सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल शौर्य ने मीडिया को बताया कि ये तो महज कुछ नाम हैं जिनको सांसद कीे अनुशंसा पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री ने आर्थिक मदद दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय के अवर सचिव (फंड) प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने पत्र के माध्यम से सभी लाभुकांे को सूचित करते हुए सभी से संबंधित हॉस्पिटल में इलाज हेतु राशि भेज दी है और इसकी सूचना माननीय सांसद को भी दी है। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी पत्र की प्रति जारी करते हुए सांसद प्रतिनिधि ने कहा की इस विषय पर सांसद अति संवेदनशील हैं और प्राप्त आवेदन पर स्वयं संज्ञान लेकर हर माह दर्जनों असाध्य रोग से पीड़ित मरीजों को प्रधानमंत्री राहत कोष से अनुदान दिलाने का कार्य करते रहते हंै।
श्री शौर्य ने प्रेस के माध्यम से खगड़िया जिलावासियों से आग्रह करते हुए कहा की जिनको भी अगर असाध्य बीमारी से लड़ने के क्रम में सहयोग की आवश्यकता हो वो आय और निवास के प्रमाणपत्र तथा संबंधित अस्पताल से एस्टीमेट बनवाकर उनसे संपर्क कर सकते हंै। उनका और सांसद का प्रयास होगा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष से यथासंभव मदद जरूरतमंदों को मिल सके।

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

पुरुषोत्तम के साथ बिहार के वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने सांसद घोटाले का खुलासा किया… 👉 क्लिक कर देखें पूरी खबर

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close