जदयू नेता राजेश सिंह के आवास पर एमओ पवन कुमार को सम्मानित कर दी गई भावभीनी विदाई..

बेलदौर: जदयू नेता राजेश सिंह के आवास पर एमओ पवन कुमार को सम्मानित कर दी गई भावभीनी विदाई.. खगड़िया-बेलदौर /कोशी एक्सप्रेस/ जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह के उसराहा स्थित आवास पर गत  रविवार 25 जुलाई 2021 को प्रखंड के सभी जनवितरण प्रणाली विक्रेता व संघ के लोगों ने प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी पवन कुमार के स्थानांतरण पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया  ।
विदाई समारोह में सबसे पहले जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह द्वारा माला पहनाकर एवं बुके देकर उनका अभिवादन किया गया। इसके बाद अन्य विक्रेताओं ने बारी-बारी से उपहार भेंट करते हुए माला पहनाकर उनका अभिवादन किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू नेता राजेश सिंह ने किया। इस अवसर पर एमओ को प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से आये हुए पीडीएस दूकानदारों ने एमओ पवन को फूल माला पहनाकर एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया ।
वहीं इस अवसर पर राजेश सिंह ने कहा कि एमओ पवन कुमार अपने कार्य के प्रति हमेशा वफादार रहे और काम अधिक और बातें कम इनके अच्छी मानसिकता की पहचान रही। ये समय पालन और जवाबदेही के साथ हमेशा अपने कार्यों का संपादन करते रहे। खगड़िया में वे कोरोना संकट काल में सराहनीय कार्य किया है।
अपने विदाई समारोह में एमओ ने कहा मैं सभी डीलरों का शुक्रगुजार हूँ क्योंकि कि कोरोना काल में जिले के सभी पीडीएस दुकानदारों ने मिलजुल कर खाधान्न वितरण करने में अपनी भूमिका दिखाई और जरुरतमंद लोगों को ससमय खाद्य सामग्री मुहैया कराई जा सकी। यह काबिलेतारीफ है इतने दिनों के कार्यकाल उनके बहुत सारे खट्टे मीठे अनुभव रहे। लेकिन आज जब यहां से विदा हो रहा हूँ, तो लगता है कि अपने परिवार से अलग हो रहा हूँ। जिसकी कमी उन्हें हमेशा खलेगी। उन्होंने कहा आना जाना तो लगा ही रहता है, लेकिन यहां के डीलर, सहायक कर्मियों और स्थानीय लोगों ने जो स्नेह और प्यार दिया उसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे।
इस मौके पर जदयू नेता राजेश सिंह सहित अवधेश सिंह, श्रीराम कुमार, उत्तम साह, इकरार आलम, विजय यादव, लड्डू राम, दरोगी राम, धर्मेन्द्र पासवान, उमेश पंडित के साथ साथ सैकड़ों बिक्रेता सहित कई लोग उपस्थित होकर एमओ पवन कुमार के कार्यकाल को बेहतर बताया और उनके कार्यकाल में किए गए कार्य एवं अन्य गतिविधियों की प्रशंसा की।

 

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

पुरुषोत्तम के साथ बिहार के वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने सांसद घोटाले का खुलासा किया… 👉 क्लिक कर देखें पूरी खबर

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close