नई दिल्ली: समाजसेवी शिव ओम् रस्तोगी ने निभाया अपना निःस्वार्थ सेवा कार्य.. 50 गरीब, जरूरतमंद, निःसहाय लोगों के बीच सूखा खाद्य सामग्री पैकेट किया वितरण- परमानंद शर्मा 

नई दिल्ली: समाजसेवी शिव  ओम् रस्तोगी ने निभाया अपना निःस्वार्थ सेवा कार्य.. 50 गरीब, जरुतमंद, निःसहाय लोगों के बीच सूखा खाद्य सामग्री पैकेट किया वितरण- परमानंद शर्मा … नई दिल्ली/कोशी एक्सप्रेस/ लाॅकडाउन व सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए देश के विभिन्न राज्यों सहित प्रदेशों अनेक जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना वायरस विपदा की घड़ी में अपना फर्ज निभाये जा रहे हैं और इस लॉक डाउन में गरीब और असहायओं के मदद के लिए आज हर कोई सामने नजर आ रहा है।
वही आज इस कड़ी में स्वयं समाजसेवी शिव ओम् रस्तोगी ने अपने मित्र परमानंद शर्मा व पुत्र सौरभ रस्तोगी के साथ सी ब्लाॅक स्थित मोहल्ले में रह रहे 50 गरीब, जरुतमंद, निःसहाय लोगों के बीच सूखा राशन वितरण किया ।
बताया गया है कि सूखा खाद्य सामग्री पैकेट में आटा, चावल, दाल, चना, आलू, प्याज,नमक तथा फेस मास्क सहित सेनेटाइजर आदि सामग्री थी। कहावट है कि डूबेते हुए लोगों को तिनका का सहारा मिलने से भी जिंदगी बच जाती है।
वही पत्रकारों से बात करते हुए समाजसेवी शिव ओम् रस्तोगी ने कहा कि आज हमारे पूरे देश में महामारी का प्रकोप है और ऐसे में जरूरत है कि हम और हमारा पूरा देश एक साथ खड़े होकर इस महामारी से लड़े । उन्होंने बताया की जब तक लॉक डाउन रहेगा वह इसी प्रकार इन लोगों के बीच राशन वितरण करते रहेंगें। साथ ही साथ उन्होंने आमलोगों से भी अनुरोध किया है कि वे भी अपने स्तर से जितना हो सके गरीब, जरुतमंद, निःसहाय लोगों की जहां तक हो सके मदद कीजिए इस महामारी में हम सभी लोगों को मिलकर जीत हासिल करनी है।
परमानंद शर्मा ने बताया कि उनके मित्र शिव ओम रस्तोगी व उनके पुत्र सौरभ रस्तोगी पिछले लाॅकडान मे भी गरीब, जरुतमंद, निःसहाय लोगों की यथा संभव मदद की थी तथा पिछले ठंठ में भी जरुमंद लोगों को कंबल व गर्म कपड़े देकर पुण्य का कार्य किया था।
सौरभ रस्तोगी ने कहा कि इस महामारी से मुक्ति पाने का एक ही महत्वपूर्ण उपाय है 2 गज दूरी और घर में रहे, सुरक्षित रहें  ।

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close