खगड़िया : युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देशानुसार तेजस्वी यादव का पुतला दहन कर युवा जदयू नेताओं ने विरोध जताया … यदि तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार से माफी नहीं मांगी गई तो हमारा आंदोलन जारी रहेगा- विक्रम यादव/ युवा जिलाध्यक्ष, जदयू

 खगड़िया : युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देशानुसार तेजस्वी यादव का पुतला दहन कर युवा जदयू नेताओं ने विरोध जताया … यदि तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार से माफी नहीं मांगी गई तो हमारा आंदोलन जारी रहेगा- विक्रम यादव/ युवा जिलाध्यक्ष, जदयू... खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज शनिवार 28 नवम्बर 2020 को युवा जदयू बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देशानुसार खगड़िया में युवा जदयू नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया गया और सदन में गैर मर्यादित बयान देने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की गई ।
जदयू नेताओं ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सत्र के दौरान विधानसभा में माननीय नीतीश कुमार पर इस तरह का अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग करने को लेकर युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकालते हुए तेजस्वी यादव का पुतला फूंका है।
वहीं जिलाध्यक्ष विक्रम यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा विधानसभा में अभद्र टिप्पणी की गई है. जिसका हम लोग घोर निंदा करते हैं. विधानसभा सत्र के अंतिम दिन तेजस्वी यादव द्वारा सदन में जान बूझकर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की बात नहीं करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया। इसकी जितनी निंदा की जाय कम होगी। उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांगे माफी नहीं तो आंदोलन तेज किया जायेगा.
पुतला दहन के मौके पर नवनीत कुमार सिंह ( जिला कोषाध्यक्ष), छोटू सिंह ( नगर अध्यक्ष), निरंजन कुमार( प्रखण्ड अध्यक्ष), रुपक कुमार (सचिव), बमबम कुमार (महासचिव), अमित कुमार (सचिव), रजनीश कुमार (सचिव), शुभम कुमार (महासचिव), नीतिश कुमार, संतोष कुमार ने एक स्वर में कहा कि नीतीश कुमार के मान – सम्मान और स्वाभिमान को कोई ठेस पहुंचाने की कोशिश करेगा तो यह बर्दाश्त नहीं होगा। वहीं मौके पर जिले के आहत जदयू नेतागणं उपस्थित रहे।

 

नोटं- प्रसारित समाचार से सहमत होना या ना होना हमारी जिम्मेवारी नहीं है- संपादक

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close