Begusarai : एक तरफ कोरोना वायरस तो दूसरी तरफ अग्निकांड से सिहमा पंचायत  गोसाई टोला के दर्जनों ग्रामीण हुए बर्बाद .. इस विपदा की घड़ी में… भाजपा नेता संजीब कुमार सिंह एवं उनके भाइ्रयों ने अग्नि पीडि़त 200 लोगों को ससम्मान वस्त्र, खाद्यान व अन्य सामग्रियों का वितरण करते हुए आदर्श स्थापित किया …

Begusarai : एक तरफ कोरोना वायरस तो दूसरी तरफ अग्निकांड से सिहमा पंचायत  गोसाई टोला के दर्जनों ग्रामीण हुए बर्बाद ..
इस विपदा की घड़ी में… भाजपा नेता संजीब कुमार सिंह एवं उनके भाइयों ने अग्नि पीडि़त 200 लोगों को ससम्मान वस्त्र, खाद्यान व अन्य सामग्रियों का वितरण करते हुए आदर्श स्थापित किया …Begusarai /कोशी एक्सप्रेस/ एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर त्राहिमाम पसरा हुआ है । इस संक्रामक जैसी बीमारी से लोग अपने आप को खुद से बचा रहे हैं, देश के प्रधानमंत्री ने भी भारत के लोगों से अपील जारी कर घर में रहने का अनुरेाध किया  हैं। साथ ही पूरे भारत में लाॅकडाउन है।
प्राप्त सूचनानुसार मटिहानी प्रखंड अंतर्गत सिहमा पंचायत के गोसाई टोला में गत सोमवार रविवा को अचानक आग लग जाने से अनेक घर जलकर नष्ट हो गये। बताया गया है कि आग लगते ही आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने अपने स्तर से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग पर काबू नही पाया जा सका। लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना और अग्निशमन को दी । सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अग्निशमन दल पहुंचकर और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीडि़तों ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर नष्ट हो गयी है।
वहीं इस बात की जानकारी सिहमा पंचायत के पूर्व मुखिया ,भाजपा नेता संजीब कुमार सिंह को मिली तो वे आज 8 अप्रैल 2020 को पूर्व पंचायत अध्यक्ष संजय, रामबाबू सिंह, राजीव कुमार, पवन कुमार, पंकज कुमार, दीपक कुमार, नरेंद्र कुमार ,राजेश कुमार,रामपदारथ सिंह, भरत कुमार, उमेश सिंह, पियुष कुमार,ऋषि वर्धन , आयुष सवर्ण ,हर्ष वर्धन, आशुतोष समेत अन्य लोग वहां पहुंचे और अग्निकांड से हुए नुकसान का जायजा लिया।  अग्निकांड से पीडि़त 35 परिवारों के 200 लोगों (बड़े, बूढ़े,बच्चे एवं महिला) का दर्द महसूस करते हुए उनलोगों को ससस्मान वस्त्र व खाद्यान सामग्री प्रदान किया। वहीं भाजपा नेता संजीव ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.
वहीं प्रेस एसोसिएशन ऑफ बिहार के ब्यूरो प्रभारी पवन सिंह एवं बेगूसराय के लब्ध प्रतिष्ठ स्कूल के सीएमडी पंकज सिंह ने कहा कि वे और उनका परिवार इस विपदा की घड़ी में सिहमा के लोगों के साथ है, जो भी सहयोग होगा हर सम्भव मदद करने के लिए तैयार हैं।

 

नोट- किसी भी प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं होगी-संपादक

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close