खगड़िया में इंडिया गठबंधन ने  प्रतिरोध मार्च निकालकर बिहार सरकार के खिलाफ लगाया नारा…

खगड़िया में इंडिया गठबंधन ने  प्रतिरोध मार्च निकालकर बिहार सरकार के खिलाफ लगाया नारा… 

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तहत शनिवार 20 जुलाई 2024 को इण्डिया गठबंधन खगड़िया द्वारा प्रतिरोध मार्च निकाला गया। बताया गया है कि यह प्रतिशोध मार्च इंडिया गठबंधन के राज्यव्यापी आह्वान पर बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ निकाला गया।
कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में राजद के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता पहुँचे एवं प्रतिरोध मार्च में शामिल होने के लिए राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के नेतृत्व में एन एच 31 बलुआही, एम जी मार्ग ,थाना रोड होते हुए बिहार सरकार के खिलाफ नारा लगाते हुए जिला काँग्रेस कार्यालय पहुँचे।
कांग्रेस कार्यालय में इंडिया गठबंधन के सभी नेता एवं कार्यकर्ता एक साथ होकर अपने -अपने पार्टी के झंडे को लेकर नगरपालिका रोड, राजेंद्र चौक, रेलवे फ्लाय ओभरब्रीज होते हुए प्रतिशोध मार्च लेकर बढ़ते अपराध ,लूट ,हत्या बलात्कार के खिलाफ बिहार सरकार हाय हायलगाते हुए समाहरणालय पहुँचा।
इंडिया गठबंधन के राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव , सीपीएम राज्य,सीपीआई के राज्य सचिवमंडल सदस्य प्रभाशंकर सिंह,कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुमार भानुप्रताप उर्फ गुड्डू जी,सीपीआई जिला सचिव प्रभाकर सिंह,वीआईपी जिलाध्यक्ष मनोहर साहनी,सीपीएम के जिला नेता सुरेन्द्र प्रसाद, माले नेता प्राणेश कुमार एवं राजद नेता अजीत सरकार ने जिला पदाधिकारी अमित कुमार पांडेय को ज्ञापन दिया।
इंडिया गठबंधन के नेताओं ने कहा कि राज्य में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं व लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ इंडिया गठबंधन दलों के द्वारा बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में आज 20 जुलाई को प्रतिरोध मार्च निकाला है और जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौपा है।
जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौपने के बाद पूर्व एमएलसी प्रत्याशी सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि बिहार में इन दिनों जिस तरह से अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है उसे वर्तमान एनडीए सरकार रोकने में पूरी तरह से असमर्थ है।सत्ता के संरक्षण में अपराध फलफूल रहा है। बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं के कारण आम नागरिक दहशत में हैं। अब तो घर अंदर भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। नाबालिग लड़कियां भी घर दे निकलने में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। बिहार में दिन दहाड़े फिरौती और हत्या की घटनाएं लगातर बढ़ती जा रही है।आज यहां की दलित, आदिवासी,अतिपिछड़ा और पिछड़ा समाज की महिलाएं बलात्कार ,दमन और घुटन में जीने को मजबूर है।पूरा साशन प्रशासन ध्वस्त हो चुका है।यहाँ तक की समाज का कोई भी वर्ग इस साशन प्रशासन में सुरक्षित नहीं है।
काँग्रेस विधायक छत्रपति यादव,कांग्रेस जिलाध्यक्ष भानुप्रताप गुड्डू और मनोहर सहनी ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार इन दोनों बिहार में हो रहे आपराधिक घटनाओं पर मूकदर्शक बनी हुई है।हम महागठबंधन के घटक दल बिहार में हो रहे आपराधिक घटनाओं के लिए अपराधियों और उनकी संरक्षक बनी एनडीए की सरकार के इस संवेदनहीनता की निंदा करते हैं और महामहिम राज्यपाल से राज्य की दयनीय विधि व्यवस्था को संज्ञान में लेने का अनुरोध करते हैं ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगे और बिहार का आमजन अमन चैन से जीवन जी सके।
प्रतिरोध मार्च में जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल, राजद जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुबोध यादव, बिहार प्रदेश युवा राजद के नेता निवास रजक,आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी, जिला प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार,महिला जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, नगर निकाय प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष विजय यादव, जिला महासचिव पप्पू यादव,चंदन सिंह, पप्पू सुमन, जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार, राजद नेता पृथ्वी तांती, रंजीत दास, रविश कुमार,छात्र राजद नेता राजा कुमार, प्रिंस कुमार, निखिल कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव, काँग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मनोज चौधरी सहित सैकड़ों महागठबंधन के नेता मौजूद थे।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close