गुरु पूर्णिमा के अवसर पर राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में बीएड 2023- 25 बैच सत्र प्रारंभ : ई. धर्मेंद्र…

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में बीएड 2023- 25 बैच सत्र प्रारंभ : ई. धर्मेंद्र…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज आवास बोर्ड स्थित राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में बीएड 2023_ 25 बैच का सत्र प्रारंभ किया गया। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि महिला कॉलेज के प्रो डॉ अरविंद सिंह, कोशी कॉलेज के प्रो डॉ इंदु भूषण कुशवाहा, भूतपूर्व प्रधानाध्यापक बड़े लाल यादव, कॉलेज के प्राचार्य डॉ इंद्रजीत पटेल एवं अभिभावक प्रतिनिधि के रूप में नीता देवी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर एवं राजमाता माधुरी देवी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर शुभारंभ किया।
इस अवसर पर श्री बड़े लाल यादव ने नवागंतुक छात्राध्यापक एवं छात्र अध्यापिकाओं को संबोधित करते हुए कहा आप लोग राष्ट्र निर्माता बनने जा रहे हैं कैसा भारत का निर्माण होगा यह आप सभी पर निर्भर करता है।
डॉ इंदु भूषण कुशवाहा ने कहा आप जिस पेशा में जा रहे हैं उसका स्थान बहुत ही श्रेष्ठ है डॉक्टर विवेकानंद का प्रयास खगरिया जिला को 2030 तक भारत के मानचित्र पर लाने का काम करेगा जिसके आप सह भागी होंगे।
प्राचार्य डॉ इंद्रजीत ने कहा हम आपको राष्ट्र के निर्माण के लिए तैयार करेंगे जिससे हमारा राष्ट्र परम वैभव पर पहुंच जाए तथा भारत विश्व गुरु बने।
कॉलेज के व्यवस्थापक ई धर्मेन्द्र ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा राजमाता माधवी देवी के संघर्षों का परिणाम है की खगरिया में श्यामलाल चंद्रशेखर नर्सिंग कॉलेज श्यामलाल चंद्रशेखर पारा मेडिकल संस्थान तथा आपके इस कॉलेज का निर्माण हुआ जो खगरिया के विकास में रोज नई इबादत लिख रहा है आपके भविष्य के निर्माण में जो भी बाधाएं आएगी उसे कॉलेज मैनेजमेंट हमेशा दूर करने का प्रयास करेगी।
आइए हम सब मिलकर डॉक्टर स्वामी विवेकानंद के सपने समृद्ध विकसित खगरिया 2030 हो उसमें सहभागी बने।
इस अवसर पर ड्रामा एंड आर्ट के प्रो हरि किशोर ठाकुर प्रो सुरेंद्र कुमार यादव प्रो प्रीति कुमारी प्रो शोभा कुमारी प्रो शशि भूषण कुमार प्रो प्रदीप कुमार पुस्तकालय अध्यक्ष रामानंद कुमार कार्यालय सहायक मिलन कुमार यादव मिथुन कुमार रूपेश कुमार आदि ने भी छात्रों का मार्गदर्शन किया।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close