राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में मनाया गया डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती : ई धर्मेंद्र 

राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में मनाया गया डॉ भीम राव अम्बेडकर जयंती : ई धर्मेंद्र

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज आवास बोर्ड में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर कॉलेज के व्यवस्थापक ई धर्मेंद्र कुमार, प्राचार्य डॉ इंद्रजीत, प्रो बिंद बहादुर कुशवाहा, प्रो सत्येंद्र कुमार राम, प्रो प्रीति, प्रो शोभा, प्रो भारती, प्रो सुरेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर एवं बाबासाहेब के तैल चित्र पर पुष्प चढ़ाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।
इंजीनियर धर्मेंद्र कुमार ने कहा आज बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का ही देन है कि समाज के सभी वर्ग को शिक्षा का अधिकार प्राप्त हुआ और भारत को एक सशक्त संविधान प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम का संचालन ड्रामा एंड आर्ट के प्रोफेसर हरि किशोर ठाकुर एवं प्रोफेसर शशि भूषण कुमार ने संयुक्त रूप से किया । इस अवसर पर पुस्तकालय अध्यक्ष रामानंद कुमार, कार्यालय सहायक मिलन कुमार यादव, मिथुन कुमार यादव, रूपेश कुमार सहित सैकड़ों छात्रों ने छात्र अध्यापक एवं छात्रा अध्यापकों ने बाबासाहेब के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया।
विदित हो कि देर रात्रि जारी परीक्षा परिणाम में प्रो सत्येंद्र कुमार राम नेट क्वालिफाइड किया जिन्हें समस्त छात्र-छात्राओं एवं कॉलेज के प्राचार्य द्वारा बधाई दी गई।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close