नए ब्रांच का उद्घाटन करने खगड़िया पहुंचे जोनल मैनेजर श्रवण कुमार का LIC अभिकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत…

नए ब्रांच का उद्घाटन करने खगड़िया पहुंचे जोनल मैनेजर श्रवण कुमार का LIC अभिकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तहत बुधवार 18 जनवरी को एलआईसी ईस्ट सेंट्रल जोन के जोनल मैनेजर श्रवण कुमार ने खगड़िया एलआईसी ब्रांच के नए भवन में ऑफिस का स्थांतरण का विधिवत उद्घाटन फीता काट कर किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल प्रबंधक आर पी साहा के साथ शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार, सहायक शाखा प्रबंधक अभिषेक कुमार, DO मेघराज सिन्हा, एके दास सहित अभिकर्ता सह पत्रकार रंजीत कुमार सिन्हा, सतेंद्र सिंह,रूपेश कुमार के साथ शाखा के सभी शाखा कर्मचारी पूजा भारती, नंदिता आनंद, निशा कुमारी, शशि शेखर, दिवेश कुमार और अभिकर्ता मौजूद थे। जोनल मैनेजर श्रवण कुमार ने शाखा का निरक्षण करने साथ शाखा के DO को भी संबोधित भी किया।

मालूम हो कि ZM ने शाखा अभिकर्ता के सम्मान में एक सभा का आयोजन स्थानीय गौशाला रोड स्तिथ मधुर मिलन सभागृह में सभा का आयोजन कर अभिकर्ता को समानित भी किया। ZN श्रवण कुमार ने खगड़िया शाखा की व्यवस्था और सुचारू रूप से सभी काम को देखकर अपनी संतुष्टि दिखाते हुए वरिष्ट मंडल प्रबंधक R.P.Saha और शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार को ने अपनी खुशी जाहिर की।
इस अवसर पर रंजीत कुमार सिन्हा, सतेंद्र सिंह, नवीन कुमार सिंह, आलोक कुमार सिन्हा, विजय कुमार सिन्हा, नीरज विश्वास, बिनोद कुमार सिंह, अमरेंद्र चौधरी सहित अन्य एजेंट मौजूद रहे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close