खगड़िया भाजपा ने नमामि गंगे महाआरती का किया भव्य आयोजन….देर शाम जलते दीयों से बलुआही अघोरी स्थान जगमगा उठा…

खगड़िया भाजपा ने नमामि गंगे महाआरती का किया भव्य आयोजन….देर शाम जलते दीयों से बलुआही अघोरी स्थान जगमगा उठा…खगड़िया भाजपा ने नमामि गंगे महाआरती का किया भव्य आयोजन....देर शाम जलते दियों से बलुआही अघोरी स्थान जगमगा उठा...

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ भारतीय जनता पार्टी खगड़िया द्वारा 1 से 14 जून 2022 तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण महापर्व के रूप में भाजपा विभिन्न मोर्चा के माध्यम से हर वर्गों हर क्षेत्रों में युवा, किसान, महिला, अल्पसंख्यक, ओबीसी, अनुसूचित मोर्चा सभी क्षेत्रों में सभी वर्गों से जोड़ने का काम किया गया l मोदी सरकार की 8 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत खगड़िया बलुआही अघोरी स्थान में भव्य गंगा आरती का आयोजन किया गया। मालूम हो कि मुख्य पुरोहित विकास झा द्वारा गंगा आरती करवाया गया । कार्यक्रम के संयोजक रवीश चंद्र सिंहा एवं सह संयोजक राजेश कुमार निराला, पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य, पूर्व जिला अध्यक्ष, पूर्व प्रत्याशी राम अनुज चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद भगत, जिला उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह, कार्यक्रम के व्यवस्थापक जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, सुमित्रा देवी राय, नगर अध्यक्ष अश्विनी कुमार चौधरी , मंडल के अध्यक्ष सुनील कुमार साह, चिकित्सा संयोजक डॉ अमर सत्यम ,पर्यावरण मंच के संयोजक कुंदन सिंह, शिक्षा प्रकोष्ठ के संयोजक प्रभाकर झा ,उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक नंदू कुमार पूर्व के जिला महामंत्री शत्रुघ्न भगत वरिष्ठ नेता सुनील चौधरी, मनोज जैन ,ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मधु देवी, रेनू देवी एवं सैकड़ों युवा, युवती एवं महिला सशक्तिकरण माता ,बहनों ने गंगा आरती में भव्य आयोजन में शिरकत किया और मां गंगे की पूजा अर्चना की।
इस मौके पर रामानुज चौधरी ने कहा आज गरीब कल्याण महापर्व कार्यक्रम के समापन के अवसर पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम गंगा आरती कर विधिवत इस कार्यक्रम को समापन किया गया और हमारे सनातन धर्म में मां गंगा को मां का दर्जा दिया गया है और मां गंगे की साफ-सफाई और अर्चना हमारे सनातन धर्म में सर्वोपरि माना गया है।
वही कार्यक्रम के संयोजक रवीश चंद्र सिन्हा ने भी मां गंगा की पूजा अर्चना की और अविरल ,निश्चल मां गंगे का आशीर्वाद सदैव बना रहे एवं मां गंगे की साफ-सफाई का भी संकल्प लिया। जिला महामंत्री जितेंद्र यादव ने कहा की मां गंगा अपने अविरल धारा से सभी प्राणियों का कल्याण करती है और धरती को भी अपनी धारा से हरियाली लाने का काम करती है और हमें अपने जीवन को एक नया आयाम देने में सहयोगी है और उन्हीं की कृपा से विश्व का कल्याण होता है। वहीं जिला महामंत्री सुमित्रा देवी राय ,रेनू देवी, मधु देवी, बबीता यादव, ने भी मां गंगे की पूजा अर्चना कर सब पर कृपा बनी रहे ऐसी कामना की। जिला उपाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने कहा कि 8 साल बेमिसाल कार्यक्रम में सभी मोर्चा ने आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और सरकार की सभी योजनाओं को घर-घर तक भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचाने का काम कर रही है और सभी लाभार्थियों को हर वर्ग के लाभार्थियों को सम्मान और गरीब कल्याण महापर्व पर सरकार की उपलब्धियां गिनाने का भी काम कर रही है। जितेंद्र यादव ने भी कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 8 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चाहे वह युवा का क्षेत्र हो किसानों के क्षेत्र हो महिला उद्यमी की क्षेत्र हो या स्टार्टअप इंडिया हो या अति पिछड़ा समाज को आगे बढ़ाने का काम हो सभी वर्गों को साथ लेकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी वर्गों की चिंता करते हैं और जो भी योजना बनती है सभी समाज को ध्यान में रखकर और जनहित में काम करने वाली सरकार है। आलोक विद्यार्थी ने भी मां गंगे की पूजा अर्चना की। वहीं पार्टी के जिला मंत्री आलोक विद्यार्थी ने भी मां गंगे की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा और देश की यशस्वी मोदी सरकार को धन्यवाद दिया ।वहीं चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ अमृत सत्यम ने कहां की युवा, युवतियों को अपने सनातन धर्म से सीखने की आवश्यकता है और मां गंगे की अविरल धारा आपके जीवन को स्वच्छ और पवित्र करने का काम करती है।
इस मौके पर उपस्थित पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश भगत, जिला मंत्री आलोक विद्यार्थी एवं पार्टी के वरिष्ठ साथी रामाकांत रजक नगर के उपाध्यक्ष राजेश कुमार निराला, रितेश शर्मा संजय गुप्ता, महामंत्री नीरज सिंह राजपूत नगर मंत्री अभिनंदन कुमार यादव, ग्रामीण के मंडल महामंत्री गौतम कुमार, अजय कुमार ,खगेश कुमार, सन्हौली मंडल के महामंत्री कुंदन कुमार, जिला कार्यसमिति सदस्य राजेश सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील चौधरी, नंदू कुमार साह, नंदू , सुशांत कुमार, प्रतीक आर्यन, पीयूष राज ,प्रियंक राज, रविंद्र कुमार, राकेश कुमार ,चंदन कुमार ,विशाल कुमार, तानिया, निशा ,आभा ,मधु ,मीरा, नीतू, प्रियंका ,सभी युवतियों ने भी मां गंगा की आरती कर सनातन धर्म को जानने का प्रयास किया!

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close