भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की खबर से झूम उठा हिन्दुस्तान- डा. विवेकानंद

भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की खबर से झूम उठा हिन्दुस्तान- डा. विवेकानंद…भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की खबर से झूम उठा हिन्दुस्तान- डा. विवेकानंदखगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज जैसे ही टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की खबर आई वैसे ही देश में सर्वत्र खुशी का माहौल छा गया।
वहीं परमानंदपुर स्थित श्यामलाल चंद्रशेखर नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर खुशी से झूमते हुए सड़क पर आ गए और नारा लगाते हुए कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा खेल योद्धा नीरज चोपड़ा ने जीत हासिल कर देश का नाम रौशन किया है। छात्र-छात्राओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा लगाते हुए इस अवसर परएक दूसरे को रंग गुलाल भी लगा कर मिठाइयां बांटी ।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डॉक्टर विवेकानंद ने अपना उद्गार व्यक्त करते हुए कहा यह भारत की बहुत बड़ी उपलब्धि है जो 13 साल के बाद व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत को गोल्ड मेडल मिला है । अब धीरे-धीरे भारत के खाते में अधिक गोल्ड मेडल आएगा और दुनिया में भारत का गौरव बढ़ेगा। इस अवसर पर डॉ सत्यम, डॉक्टर रीना कुमारी रूबी सहित कॉलेज के शिक्षक भी उपस्थित थे।
डा. विवेकानंद ने प्रेस को बताया कि भारत ने खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, सरकार और समाज को ऐसी प्रतिभाओं को ससमय आर्थिक सहायता प्रदान करने और प्रोत्साहित करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि बिहार में तो खेल प्रतिभा के प्रति सरकार का नजरिया भी संकीर्ण है, जबकि इतिहास गवाह है कि हमारे बिहार में खासकर महान फुटबालर ने देश का नाम रोशन किया था।

 

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

पुरुषोत्तम के साथ बिहार के वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने सांसद घोटाले का खुलासा किया… 👉 क्लिक कर देखें पूरी खबर

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close