खगड़िया: बेगूसराय स्थित लब्ध प्रतिष्ठ ‘‘UDAAN INTERNATIONAL SCHOOL’’ का भव्य 8वाँ स्थापना दिवस 28.12.19 को है … प्रसिद्ध चिकित्सक सह समाजसेवी डा. शशिभूषण प्रसाद शर्मा होंगे मुख्यअतिथि… प्रेस एसोसिएशन ऑफ  बिहार स्कूल प्रबंधन को करेगा सम्मानित…

खगड़िया: बेगूसराय स्थित लब्ध प्रतिष्ठ ‘‘UDAAN INTERNATIONAL SCHOOL’’ का भव्य 8वाँ स्थापना दिवस 28.12.19 को है … प्रसिद्ध चिकित्सक सह समाजसेवी डा. शशिभूषण प्रसाद शर्मा होंगे मुख्यअतिथि… प्रेस एसोसिएशन ऑफ  बिहार स्कूल प्रबंधन को करेगा सम्मानित…खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस /प्राप्त सूचनानुसार बेगूसराय स्थित (NH-31, केशवे ) ‘‘उड़ान इंटरनेशनल स्कूल’’ का कल दिनांक 28 दिसंबर 2019 को समय 2 बजे आठवां स्थापना दिवस मनाया जायेगा। इस भव्य स्थापना दिवस समारोह में प्रसिद्ध चिकित्सक सह समाजसेवी डा. शशिभूषण प्रसाद शर्मा मुख्य अतिथि होंगे। वहीं इस अवसर पर सम्मानित अतिथि श्री सत्य नारायाण सिंह एवं मटिहानी विधायक श्री नरेन्द्र कुमार सिंह की गरिमामयी उपस्थिति होने की सूचना है।
मालूम हो कि बेगूसराय स्थित उक्त विधायल की स्थापना विशाल प्रांगण में हुई है, जहां विद्वान शिक्षक-शिक्षिकाओं सहित योग्य केयर टेकर की टीम गुणवत्तापूर्ण  शिक्षा छात्र-छात्राओं को प्रदान करने में समर्पित हैं। पिछले दिनों प्रेस एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष आर.एम.पी. मधुर ने विधालय का निरीक्षण करते हुए महसूस किया था कि बेगूसराय की धरती पर एक उच्च स्तरीय विधायल की स्थापना करने का साहस किया गया है, जो अत्यंत सराहनीय है। बताया गया है कि यह विधालय आवासीय तथा डे स्कालॅर्स छात्र-छात्राओं के लिए एक वरदान है।
विधालय प्रांगण और भव्य भवन अदभुत हैं तथा विधालय में अनुशासन सहित साफ-सफाई, स्वच्छता झलकती है।
विधालय में कार्यरत विभू ओझा ने प्रेस को बताया कि विधालय संचालन सेवा में सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों का योगदान सराहनीय है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक छात्र-छात्रा का भविष्य निर्माण व सर्वागीण विकास करना इस विधालय का संकल्प है क्योंकि आज का विधार्थी कल के भारत का भविष्य निर्माता है। विभू ओझा ने समस्त अभिभावकों, गणमान्य लोगों एवं मीडियाकर्मियों को स्थापना दिवस पर आने का आमंत्रण दिया है।
विदित हो कि इस अवसर पर प्रेस एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार आर.एम.पी. मधुर ने विधालय प्रबंधन को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानपत्र प्रदान करने की घोषणा की है। प्रेस की पुरानी परंपरा के अनुरुप वर्ष 1978 से ही उत्कृष्ट सेवाओं के लिए देश की महान् हस्तियों को सम्मानित किया जाता रहा है।

 

 

नोट- किसी भी प्रसारित समाचार से संपादक का सहमत होना अनिर्वाय नहीं है।

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close