बिहार के लोगों ने तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है : चंदन सिंह

बिहार के लोगों ने तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है : चंदन सिंह

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ मंगलवार 23 जुलाई 2024 को राष्ट्रीय जनता दल खगड़िया द्वारा आयोजित बेलदौर विधानसभा में कार्यकर्ता आभार सम्मेलन सह समीक्षा बैठक पूर्व एमएलसी प्रत्याशी सह राजद जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बेलदौर प्रखंड के एक विवाह भवन में सम्पन्न हुई।
कार्यकर्ता आभार सम्मेलन सह समीक्षा बैठक के मुख्य अतिथि कोशी स्नातक के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी सह युवा राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता नितेश यादव और राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव थे।
राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने बेलदौर विधानसभा के राजद के सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों का सबसे पहले में धन्यवाद देता हूँ कि आपलोग इस कार्यक्रम में भाग लिये। आपलोग से कहना है कि आपलोग बेलदौर विधानसभा के एक गाँव और घर में जाकर यह बताने का काम करें कि बिहार के युवाओं किसान, मजदूर दलित, शोषित पीड़ित ,पिछड़ा वर्ग और अतिपिछड़ा वर्ग के उत्थान लिए गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही काम करते रहे हैं इसलिए आपलोग राजद को वोट करें क्योंकि नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जो कहते हैं वो करते हैं 2020 के चुनाव में तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो दस लाख युवाओं को रोजगार देगें और महागठबंधन की सरकार में जब वे उपमुख्यमंत्री बने तो महज सत्रह महीने में बिहार के पाँच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किए और सभी विभागों में दो लाख से अधिक बहाली प्रक्रिया में थी की साजिश के तहत बीजेपी के लोग महागठबंधन की सरकार को चलने नहीं दिया क्योंकि एनडीए की सरकार डबल इंजन की सरकार जो काम सत्रह साल में नहीं कर पायी थी उसे तेजस्वी प्रसाद यादव ने करके दिखा दिया। स्वास्थ्य विभाग में बिहार के सभी अस्पताल में मरीजों के लिए मिशन सिक्सटी चलाकर साठ दिन के अंदर निशुल्क एम्बुलेंस, जाँच की व्यवस्था, एक्सरे, सिटी स्केन , आईजीएमस पटना भी निशुल्क जाँच और दवाई की व्यवस्था किये। पर्यटन विभाग और उद्योग विभाग के माध्यम से बिहार के युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था किये।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा बिहार के एक ही नेता हैं जो दिला सकते हैं वे हैं तेजस्वी प्रसाद यादव ये जो कहते हैं वो करते हैं इसलिए आप लोग 2025 के चुनाव में मेहनत कर तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाईए।
युवा राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितेश यादव और कार्यक्रम के संयोजक सह राजद जिला महासचिव चंदन सिंह ने कहा कि बिहार राज्य में जिस प्रकार अपराध की घटनाएं बढ़ते जा रही है और अपराधियों के मन में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो गया है। पूरे बिहार में अभी महा जंगल राज्य है प्रतिदिन लूट ,अपहरण हत्या आम हो गई है।खगड़िया में भी कई आपराधिक घटनाएं हो रही है। बिहार को अब युवा ऊर्जावान और जो कहे वह करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए बिहार में मात्र एक ही नेता हैं वे हैं तेजस्वी प्रसाद यादव इसलिए बिहार के लोगों ने तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है।
कार्यक्रम का अध्यक्षता धनंजय यादव और संचालन अभिराम यादव ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रुप से जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, कुमारी बेबिरानी,जिला प्रवक्ता अजीत सरकार, युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव,महिला जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, युवा राजद प्रदेश प्रभारी निवास रजक,राजद के वरिष्ठ नेता गजेंद्र यादव,गोगरी प्रखंड अध्यक्ष राकेश कुमार,चौथम प्रखंड़ अध्यक्ष , बेलदौर नगर अध्यक्ष संजय तांती,राजद नेता ,प्रदीप नायक,महेंद्र सिंह, गौतमचंद्र, विजय यादव,ई सोनू भगत,सुमित कुमार,विजय मंडल,रोहित साह, रणवीर सहनी सहित सैकड़ों नेता मौजूद थे।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close