पुस्तक समीक्षा: तेजस्वी यादव के भरोसेमंद खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव की कलम से निकली ‘जनता की आवाज’

पुस्तक समीक्षा: तेजस्वी यादव के भरोसेमंद खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव की कलम से निकली ‘जनता की आवाज’

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ जिले के यशस्वी संघर्षशील एवं लोकप्रिय राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष श्री मनोहर कुमार यादव द्वारा लिखित पुस्तक “जनता की आवाज” ने लोकतंत्र की गरिमा,संविधान की मर्यादा रक्षा हेतु 28 राजनीतिक दलों की साझा कार्य संस्कृति पर अत्यंत मार्मिक व प्रामाणिक तथ्यों से पाठकों को अवगत कराया है.

श्री मनोहर की लेखनी का असर शोषित, पीड़ित, दलित, अल्पसंख्यक एवं अत्यंत पिछड़े समाज के लोगों के बीच पैगाम के रूप में सार्थक होता हुआ दिख रहा है.
उन्होंने पुस्तक के जरिए ऐलान किया है कि भारत जुड़ेगा और इतिहास रचेगा, इंडिया जीतेगा. इतना ही नहीं इंडिया महागठबंधन में विपक्ष एकता को राष्ट्र के मानचित्र पर मजबूत स्तंभ के रूप में स्वीकार किया है.
राजद के युवा कर्मठ नेता मनोहर कुमार यादव की लब्ध प्रतिष्ठ पुस्तिका में सामाजिक न्याय के पुरोधा और सांप्रदायिक सौहार्द की विचारधारा के महान विभूति पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद यादव जी की अपार दूरदर्शिता झलकती है.
जनता की आवाज शब्दों की वाणी ही नहीं, यथार्थ के धरातल पर सत्य की सरजमी है, लेखक ने लिखा है कि वर्तमान में केंद्र सरकार सत्ता के अहंकार में चूर है और अहंकार का अंत तो प्रकृति का नियम है. उन्होंने विश्वास जताया है कि भारत की करोड़ों जनता लोकतंत्र की रक्षा के लिए अपने प्राणों का उत्सर्ग करने तक तैयार रहती है. लेखक ने जोरदार शब्दों में लिखा है कि इंडिया बदलाव का मजबूत विकल्प देगा !
मालूम हो कि राजद जिला अध्यक्ष श्री मनोहर कुमार यादव की सर्वाधिक लोकप्रियता से राजनीतिक अखाड़े में भूचाल आ जाता है, जिले के लाखों लोगों की वर्षों से आकांक्षा रही है कि उनके प्रिय नेता को एक बार विधानसभा में अवश्य पहुंचाकर फरकीया की धरती पर न्याय और विकास का झंडा फहराने का अवसर दिया जाना चाहिए.

  • .
  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close