Sl DAV स्कूल में बाल दिवस के अवसर पर हुआ भव्य अलंकरण समारोह संपन्न… SDO अमित अनुराग व SDPO सुमित कुमार ने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति की सराहना की..

Sl DAV स्कूल में बाल दिवस के अवसर पर हुआ भव्य अलंकरण समारोह संपन्न… SDO अमित अनुराग व SDPO सुमित कुमार ने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति की सराहना की..Sl DAV स्कूल में बाल दिवस के अवसर पर हुआ भव्य अलंकरण समारोह संपन्न... SDO अमित अनुराग व SDPO सुमित कुमार ने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति की सराहना की..

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ बाल दिवस के अवसर पर जिले के लब्ध प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान एसएल डीएवी पब्लिक स्कूल में अलंकरण समारोह आयोजित का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर सदर एसडीओ श्री अमित अनुराग व एसडीपीओ श्री सुमित कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उक्त कार्यक्रम में शामिल होकर छात्र छात्राओं की प्रस्तुति की भूरि भूरि प्रशंशा की।


वहीं आमंत्रित गणमान्य लोगों का स्वागत विद्यालय प्राचार्य श्रीमती उमा मिश्रा ने बुके देकर स्वागत किया।Sl DAV स्कूल में बाल दिवस के अवसर पर हुआ भव्य अलंकरण समारोह संपन्न... SDO अमित अनुराग व SDPO सुमित कुमार ने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति की सराहना की..
कार्यक्रम की सफलता में विद्यालय के शिक्षक व शिक्षिकाओं की अहम भूमिका देखी गई जिसमें वरीय शिक्षक रंजीत सिंह, सुनील कुमार सिंह, अरविंद सिंह शामिल रहे।
विदित हो कि वरीय शिक्षक संजीव मिश्रा के निर्देशन में कक्षा आठ के छात्र छात्राओं द्वारा विद्यालय प्रांगण में चाचा नेहरू की आकृति गणितीय विधि से बनाई गई जो आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा।
समारोह का आयोजन पूरे जोश साथ किया गया।
मुख्य अतिथि सदर एसडीओ अमित अनुराग व एसडीपीओ सुमित कुमार ने संयुक्त रूप से छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिभाशाली बच्चों के कंधों पर राष्ट्र का भविष्य निर्भर करता है, इसलिए आप सभी छात्र छात्राओं को जीवन में बड़े सपनों को साकार करने के लिए कठिन परिश्रम और अध्ययन करने की आवश्यकता है।


मालूम हो कि नव पदस्थापित प्राचार्य श्रीमती उमा मिश्रा द्वारा विद्यालय की गरिमा कायम रखते हुए छात्र छात्राओं को विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करती रही हैं। विद्यालय में अध्ययनरत सभी वर्गों के छात्र छात्राओं के लिए यह अत्यंत सुखद शैक्षणिक अनुभूति है।

कक्षा 2 की 6 वर्षीया छात्रा रोशनी सिन्हा सहित वाणी प्रिया,पलक, अनुष्का अन्य बच्चों ने नृत्य प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close