खगड़िया: शहीद कैप्टन आनंद की प्रतिमा स्मारक अनावरण पर विधायक डॉ संजीव की आंखें हुईं नम… 

खगड़िया: शहीद कैप्टन आनंद की प्रतिमा स्मारक अनावरण पर विधायक डॉ संजीव की आंखें हुईं नम…खगड़िया: शहीद कैप्टन आनंद की प्रतिमा स्मारक अनावरण पर विधायक डॉ संजीव की आंखें हुईं नम...  परवत्ता/कोशी एक्सप्रेस/ प्रखंड स्थित श्री कृष्ण इंटर विद्यालय नयागांव के मैदान में हाल ही में शहीद हुए कैप्टन आनंद के स्मारक का अनावरण परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने किया, लोकार्पण करते हुए विधायक डॉ संजीव भावुक होते हुए बोले कि कैप्टन आनंद इस धरती के लाल थे ,देश की रक्षा में बलिदान हो गए ,युवाओं में देश प्रेम की भावना रहे इसके लिए कैप्टन आनंद की प्रतिमा बनाया गया . उन्होंने बताया की कैप्टन आनंद के श्रद्धांजलि सभा मे  स्मारक बनाने का घोषणा किया था जिसका आज लोकार्पण किया गया. इतिहास के पन्नो में खो चुके नयगांव की मिट्टी के लाल शहीद कैप्टन आनंद आज हर युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि जवान के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। खगड़िया: शहीद कैप्टन आनंद की प्रतिमा स्मारक अनावरण पर विधायक डॉ संजीव की आंखें हुईं नम...  कार्यक्रम में शहीद के स्वजनों सहित पूर्व सैनिक सामाजिक कार्यकर्ता सहित आसपास के हजारों ग्रामीण ने पुष्पांजलि अर्पित की। शहीद कैप्टन आनंद के देश के लिए बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता, उनके सम्मान में कभी भी कोई  कसर नही छोड़ेंगे। डॉ संजीव कुमार ने कहा कि ऐसे महान देशभक्तों पर हमें न केवल गर्व है, बल्कि युवा पीढ़ी को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए तथा सेना में भर्ती होकर देश की रक्षा करनी चाहिए। खगड़िया: शहीद कैप्टन आनंद की प्रतिमा स्मारक अनावरण पर विधायक डॉ संजीव की आंखें हुईं नम... उसके बाद कोलवारा पंचायत के कोलवारा बिहार राज्य आधारभूत संरचना भवन का शिलान्यास किया गया। मौके पर विधायक ने कहा कि उच्चतर विधायक का मॉडल भवन बन जाने से क्षेत्र के बच्चों को पढ़ाई करने में सहूलियत होविधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि लगातार केंद्र सरकार शिक्षा की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है।

सरकारी विद्यालय के विद्यार्थियों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का लाभ मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि सरकारी योजनाओं के माध्यम से कई आधारभूत संरचनाओं का निर्माण कार्य किया जाता है। उन्होंने विकास कार्य को लेकर अफवाह गैंग के आरोप निराधार बताते हुए कहा कि परवत्ता विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई कार्य हुए हैं और द्रूतगति से जनसमस्याओं को हल करने का काम किया जा रहा है. जल्द ही बैसा से कोलवारा जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा !! मौके आरएन सिंह विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार , जदयू मिडिया प्रभारी साकेत कुमार , मुखिया संघ के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा , खिराडीह मुखिया राहुल सिंह , प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि बबलू मंडल , जदयू नेता ध्रुव कुमार शर्मा , मुखिया उमेश सिंह , माधवपुर बंटू सिंहमुखिया प्रतिनिधि कोलवारा छोटू मंडल , भाजपा नेता ललरत्न कुमार , राहुल राज आदि उपस्थित थे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close